हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 24, 2019, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

नूंह में सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

नूंह के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 248ए पर आकेड़ा नाले के पास सड़क किनारे बातकर रहे दो युवकों को एक टाटा 407 ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकी दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

नूंह:गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर आकेड़ा नाले के पास एक टाटा 407 ने सड़क किनारे बातचीत कर रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. जिसके कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक युवक का नाम आशिक जबकी घायल युवक का नाम राशिद बताया जा रहा है. गंभीर रुप से घायल युवक राशिद दिल्ली के ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन है.

अपने- अपने बाइक पर सवार थे दोनों युवक
आकेड़ा गांव के रहने वाले आशिक पुत्र जुबेर अहमद और राशिद पुत्र सिरदार अपनी अपनी बाइक पर सवार होकर सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही एचआर 79 ए 6390 टाटा 407 ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि एक युवक आशिक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी राशिद गंभीर रुप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

इसे भी पढ़ें: नूंह में हुए हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम
गांव में फैला है मातम
मृतक आशिक और घायल राशिद दोनों आकेड़ा गांव के रहने वाले हैं. जिससे पूरे गांव में मातम पसरा है. मृतक आशिक नूंह शहर में निजी अल्ट्रासाउंड की दुकान चलाता था. आकेड़ा गांव के लोगों ने खूनी सड़क के नाम से मशहूर हो चुकी गुरुग्राम - अलवर को चार मार्गीय बनाने की मांग की है ताकि भीड़भाड़ वाले इस मार्ग पर सड़क हादसों में कमी लाई जा सके.
आकेड़ा पुलिस ने आशिक के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह से पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details