हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत और एक घायल

नूंह के पुन्हाना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 27, 2021, 8:16 PM IST

two person died and one injured in road accident in nuh
two person died and one injured in road accident in nuh

नूंह:पुन्हाना-होडल रोड घीड़ा मोड़ के पास शनिवार को एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर के दौरान एक युवक ट्रक के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. इसका इलाज शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं-रोहतक के निंदाना गांव में गैंगवॉर! चार युवकों को गोली मारी, दो की मौत

ट्रक चालक घटना के बाद गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा में रेफर किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिछोर थाना एरिया के गांव नई निवासी शाद (25) अपने मौसी के लड़के के उमेर (20) निवासी धौज को छोड़ने अपने भाई शाहरुख (23) को लेकर बाइक से पुन्हाना जा रहा था. जब वो पुन्हाना के घीड़ा मोड़ के पास पहुंचे तो पुन्हाना की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा पुलिस को मिलेगा डबल इंजन हेलिकॉप्टर! हर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए नहीं लेनी पड़ेगी सेना की मदद

घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. एक्सीडेंट के दौरान गांव नई निवासी (25) की मौके पर मौत हो गई. वहीं उमेर (20) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. तीसरे युवक घायल का इलाज जारी है. घटना की सूचना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details