हरियाणा

haryana

नूंह: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 16, 2020, 5:23 PM IST

नूंह में पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन के नेतृत्व में बीजेपी के पदाधिकारियों ने म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा अभियान के तहत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पौधारोपन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

Tributes paid to former PM Atal Bihari Vajpayee on his death anniversary in Nuh
पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर स्मृति त्रिवेणी लगाकर दी गई श्रद्धांजलि

नूंह:बीजेपी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन और जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र पटेल के नेतृत्व में बीजेपी के पदाधिकारियों ने म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा अभियान के तहत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर स्मृति त्रिवेणी लगाकर श्रद्धांजलि दी गई.

इस दौरान बीजेपी नेता चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि म्हारा हरियाणा, हरा-भरा हरियाणा अभियान के तहत प्रदेश भर में 5 लाख पेड़ लगाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत जारी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक जिले की प्रत्येक विधानसभा में पेड़ लगाए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अभियान के तहत प्रत्येक बूथ पर कम से कम 25 पेड़ लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस अभियान को 16 अगस्त रविवार तक चलाया जा रहा है. इस दौरान जाकिर हुसैन ने सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील की.

ये भी पढ़ें:सिरसा: 84 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला सीवर में गिरे किसान का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details