हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अध्यापक अपने ही छात्रों को दे रहा था हेरोइन, चढ़ा पुलिस के हत्थे

नूंह पुलिस ने मंगलवार को एक ऐसे अध्यापक को गिरफ्तार किया है जो अपने छात्रों को ही नशीले पदार्थ का सेवन करवा रहा था. आरोपी अध्यापक पिछले 6 महीने से इस धंधे में लगा हुआ था, जो पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

By

Published : Jul 23, 2019, 6:01 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अध्यापक

नूंह: सीनियर सेकेंडरी स्कूल मालब गांव के पास से आकेड़ा पुलिस चौकी की टीम ने रात को एक आरोपी को चार ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की पहचान सतेंद्र (38) पुत्र हंसराज निवासी गांव कुंडल खरखौदा जिला सोनीपत के रुप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नूंह खंड के गांव गोलपुरी में जेबीटी अध्यापक के पद पर 2017 से तैनात है. बीते करीब छह महीने से जिले के युवाओं को हेरोइन खिला कर उसका आदि बना रहा था.

क्लिक कर देखें वीडियो

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के नवादा से नाइजीरिया के नागरिक एरिक से हेरोइन खरीदकर नूंह लाता था. जिसे वह नूंह के अलावा जिले के अन्य हिस्सों में युवाओं को परोसने का काम करता था.

आकेड़ा चौकी प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि वो अपनी टीम के साथ रात करीब साढ़े 11 बजे गुरुग्राम अलवर मार्ग पर मालब गांव से आकेड़ा चौकी जा रहे थे, इसी दौरान वह सीनियर सेकेंडरी स्कूल मालब के सामने कुछ समय के लिए रूके.

इसी दौरान आकेड़ी की ओर से उन्हें एक बाइक सवार आता दिखाई दिया, जो कि पुलिस की गाड़ी को देखकर वापस मुड़ गया. जिससे उन्हें आरोपी पर शक हो गया. पुलिस ने तुरंत पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के पास से मौके पर ही चार ग्राम हेरोइन को बरामद किया. फिलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से तफ्तीश कर रही है ताकि पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details