हरियाणा

haryana

नूंह में दो मोबाइल दुकानों से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी

By

Published : Aug 27, 2020, 6:09 PM IST

नूंह में बीती रात अज्ञात चोर दो मोबाइल दुकानों से लाखों रुपये के मोबाइल फोन चुराकर फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Robbery in two mobile shops in Nuh
नूंह में दो मोबाइल दुकानों से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी

नूंह: शहर की नायक वाली गली में बीती रात अज्ञात चोरों ने दो मोबाइल दुकानों को अपना शिकार बनाया. चोर दोनों दुकानों से लाखों रुपये के मोबाइल फोन चुराकर फरार हो गए. मामले की जानकारी नूंह सिटी थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में शाहिद पुत्र इमरत निवासी मलाई और मौसिम पुत्र अली मोहम्मद निवासी सालाहेड़ी ने बताया कि वर्षों से उनकी शहर की नायब वाली गली में मोबाइल की दुकान है. हर दिन की तरह वो अपनी दुकान को बंद कर घर चले गए थे. वहीं बीती रात उनकी दुकानों के शटर को तोड़कर अज्ञात चोर लाखों रुपये के मोबाइल चुराकर ले गए.

शिकायतकर्ता का कहना है कि दुकान में चोरी होने की जानकारी सुबह पड़ोस के अन्य दुकानदारों ने दी. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों दुकानों से करीब 45-50 मोबाइल फोन घायब थे. जिसके बाद इसकी की जानकारी पुसिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से लंदन 70 दिनों की बस यात्रा, 18 देशों की सैर का मिलेगा सुनहरा मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details