हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह में हरियाणा रोडवेज की बस के ब्रेक फेल, खाई में गिरने से बची, ड्राइवर की सूझबूझ ने बचाई यात्रियों की जान

मंगलवार को तावडू से नूंह शहर की ओर जा रही हरियाणा रोडवेज खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया. हरियाणा रोडवेज में हादसे के दौरान 30 से ज्यादा यात्री सफर कर रहे थे.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 22, 2023, 6:05 PM IST

Road accident Nuh
नूंह में बड़ा हदासा टला

नूंह में हरियाणा रोडवेज की बस के ब्रेक फेल

नूंह:हरियाणा के जिला नूंह में एक बड़ा हादसा टल गया. खबर है कि मंगलवार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए. लेकिन रोडवेज चालक की सूझबूझ से बस गहरी खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई. गनीमत रही कि रोडवेज की बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. हालांकि कुछ यात्रियों को हल्की चोटें इस दौरान आई हैं. जानकारी मिली है कि हादसे के वक्त बस में 30 से ज्यादा यात्री सफर कर रहे थे.

ड्राइवर की सूझबूझ ने बचाई यात्रियों की जान

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, एक वर्षीय बच्चा गंभीर

रोडवेज परिचालक विक्रम ने बताया कि मंगलवार सुबह बस नारनौल से नूंह शहर के लिए चली थी. जिसमें करीब 30-35 यात्री सवार थे. सुबह 9 बजे का समय था जब नूंह थाना सीमा क्षेत्र में मेवात प्वाइंट पर पहाड़ ढलान में उतरे हुए अचानक बस का ब्रेक प्रेशर डाउन हो गया. इस दौरान बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को गहरी खाई में गिरने से बचा लिया. चालक ने बस को टीले की ओर मोड़ दिया. जहां बस रुक गई और बड़ा हादसा टल गया.

खाई में गिरने से बची बस

मौके पर राहगीरों की भीड़ भी जमा होने लगी. जिनकी मदद से सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया. परिचालक का कहना है कि अगर बस चंद फुट भी आगे बढ़ जाती तो बड़ा हो सकता था. बस में ज्यादातर सरकारी कर्मचारी मौजूद थे, जो सुबह के समय ड्यूटी पर जा रहे थे. हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है. बस को ठीक करवाने के लिए नूंह शहर के वर्कशॉप में खड़ा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:महिला और उसकी 18 महीने की बेटी की आग में जलने से मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details