हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: जिस्मफरोशी के खिलाफ एकजुट हुए लोग, लगाए कई आरोप

नूंह के पिनगवां कस्बे में लोगों ने जिस्मफरोशी करने वाली महिलाओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. लोगों ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए जिस्मफरोशी करने वाली महिलाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

By

Published : Jul 27, 2019, 5:30 PM IST

लोगों ने पुलिस को दी शिकायत

नूंह:पिछले काफी समये से पिनगवां कस्बे में जिस्मफरोशी के धंधे की खबरें आ रही थी. अब जिस्सफरोशी के धंधे को बंद कराने के लिए इलाके के लोगों ने बीड़ा उठा लिया है. लोगों ने कहा कि कस्बे में इस तरह के गलत काम को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. शहर और गांव के दर्जनभर से अधिक लोगों ने गलत स्वभाव वाली महिलाओं पर कार्रवाई कराने के लिए पिनगवां थाने में शिकायत दी है.

क्लिक कर देखें वीडियो

'अकबरपुर रोड पर हो रहा जिस्मफरोशी का धंधा'
लोगों ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि अकबरपुर रोड पर पिछले करीब छह महीने से कुछ महिलाएं जिस्मफरोशी का धंधा बिना किसी रोक-टोक के कर रही हैं. जिसकी तरफ पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. लोगों ने बताया कि जहां पर जिस्मफरोशी का धंधा हो रहा है वहां पर एक स्कूल और इस्लामिक मदरसा है, जिनमें तालीम हासिल करने वाले बच्चों पर भी इस जिस्मफरोशी के धंधे का बुरा असर पड़ रहा है.

'लोगों से पैसा एंठती हैं महिलाएं'
लोगों का आरोप है कि कुछ शरारती तत्त्व जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली महिलाओं को शरण देने का काम कर रहे हैं. जिसके चलते इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. आरोप है कि ये महिलाएं लोगों को अपने चंगुल में फंसाकर उनसे मन माने पैसे एंठती हैं.

मामले का पता चलने पर तीन महिलाएं पिनगवां थाने में पहुंची, जहां उन्होंने इस आरोप को झूठा बताते हुए लगभग दस मिनट तक ड्रामा किया. इसके बाद पुलिस ने उन्हें शांत कराकर थाने से बाहर निकाल दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच करके कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details