हरियाणा

haryana

Road accident in Nuh: नूंह में बाइक से टक्कर के बाद पेड़ से टकराई सेंट्रो कार, एक युवक की मौत, दो लोग घायल

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 5, 2023, 9:55 PM IST

Updated : Sep 5, 2023, 10:04 PM IST

Road accident in Nuh: नूंह में गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर सैंट्रो कार और बाइक की भयानक टक्कर हो गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. एक्सीडेंट मालब गांव के पास हुआ.

Road accident in Nuh
नूंह सड़क हादसा

नूंह:हरियाणा के नूंह जिले में खूनी सड़क कहे जाने वाले गुरुग्राम-अलवर हाईवे 248 ए पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हो रही दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ताजा मामला नूंह के पॉलिटेक्निक कॉलेज मालब के पास का है. जहां बाइक व सेंट्रो कार की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Panipat Road Accident: 10वीं के छात्र की रोड एक्सीडेंट में मौत, स्कूल से लौटते समय कार से टकराई स्कूटी, सड़क पर गिरे, पीछे से आ रही बस ने कुचला

मिली जानकारी के मुताबिक आमिर पुत्र हमीद सेंट्रो कार चला रहा था. आमिर की उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आमिर मालब का रहने वाला था. उसके साथ कार में सवार मुकीम पुत्र नियाजू भी था. मुकीम की उम्र करीब 18 साल बताई जा रही है. जैसे ही उनकी कार पॉलिटेक्निक कॉलेज मालब के पास पहुंची तो बाइक से टकरा गई. बाइक को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार चला रहे आमिर की मौत हो गई.

कार में सवार मुकीम और बाइक चालक असरु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. नूंह पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसा मंगलवार शाम करीब 4-5 बजे का बताया जा रहा है. मृतक आमिर व घायल मुकीम पड़ोस के ही गांव के रहने वाले हैं. इसलिए इस हादसे से दोनों गांव में मातम का माहौल है. हादसे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पहुंच गए. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, घायलों का इलाज राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में चल रहा है.

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, एक वर्षीय बच्चा गंभीर

Last Updated : Sep 5, 2023, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details