हरियाणा

haryana

नूंह राहुल हत्याकांड में बड़ा खुलासा: गिरफ्तार आरोपी ने बताई कत्ल करने की ये वजह

By

Published : Jun 18, 2021, 4:11 PM IST

Updated : Jun 18, 2021, 4:31 PM IST

नूंह राहुल हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए नूंह पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

nuh rahul murder
राहुल हत्याकांड में बड़ा खुलासा

नूंह:जिले के मुरादाबास गांव में 25 मई को हुई राहुल की हत्या (nuh rahul murder) का खुलासा करते हुए पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी अजरू उर्फ अजहरुद्दीन को गिरफ्तार (nuh murder accused arrest) कर लिया है. अब पुलिस आरोपी अजरू को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है, ताकि रिमांड पर लेने के बाद आरोपी से हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद किया जा सके.

जानकारी के मुकाबिक 25 मई को मुरादाबास गांव के रहने वाले राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में राहुल के ताऊ याकूब ने पुलिस को एक नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच शुरू की थी.

राहुल खान (फाइल)

ये भी पढ़िए:नूंह राहुल हत्याकांड: 6 दिन बाद भी अनसुलझी है हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्त से बाहर

इस वजह से उतारा था मौत के घाट

17 जून को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मेवली मोड़ से हत्या के आरोपी अजरु उर्फ अजहरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया. नूंह डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ पर आरोपी अजरुदीन ने बताया कि राहुल खान के उसकी पत्नी से नाजायज संबंध थे. इसी रंजिश में उसने राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेनी की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़िए:चरखी दादरी का सरल केंद्र बना घोटाला केंद्र, जानें कैसे हो रही थी लाखों रूपयों की हेरा-फेरी

क्या है मामला?

बता दें कि मृतक राहुल की उम्र 24 वर्ष थी और 6 जून को उसकी शादी थी, लेकिन 10 दिन पहले ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक राहुल 25 मई को रात करीब 8.30 बजे पड़ोस से एक समारोह में दावत खाकर अपने घर लौट रहा था तो एक गली में उसे गोली मार दी गई थी. गंभीर हालत में राहुल को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था.

Last Updated : Jun 18, 2021, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details