हरियाणा

haryana

LOCKDOWN: नूंह में पुलिस कर्मचारी दिखाई दे रहे सख्त

By

Published : Apr 13, 2020, 4:38 PM IST

हरियाणा में नूंह जिला कोरोना का केंद्र बना हुआ है. जहां पर अभी तक सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. वहीं पुलिस प्रशासन जहां पर बढ़ी मुस्तैदी से काम पर लगा हुआ है. वहीं कोरोना के खतरे को देखते हुए नूंह में लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं.

nuh police tough during lockdown
LOCKDOWN: नूंह में पुलिस कर्मचारी दिखाई दे रहे सख्त

नूंह: देश में कोरोना के कहर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला किया था. जिसकी अवधि समाप्त होने में अब बस चंद घंटों का समय शेष बचा हुआ है. मंगलवार को लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने जा रही है. लेकिन अभी भी कोरोना का प्रकोप जारी है. देश और प्रदेश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है. लेकिन अभी तक लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ाने को लेकर कोई खुलासा नही हो पाया है.

LOCKDOWN: नूंह में पुलिस कर्मचारी दिखाई दे रहे सख्त

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लॉकडाउन को 2 सप्ताह के लिए आगे बढ़ाए जाने का इशारा कर दिया है. वहीं नूंह जिले में लॉकडाउन का पूरी सख्ती के साथ पालन किया जा रहा है. इलाके के सभी शहरों, कस्बों और गांवों के बाजार, मार्केट, सब्जी मंडी सभी पूरी तरह से बंद की गई हैं.

नूंह में कोरोना के कहर को देखते हुए लोग प्रशासन को सहयोग कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर से बाहर न निकलने की अपील की जा रही है. जिसका नूंह के लोग पालन कर रहे हैं. सड़कों पर सिर्फ जरूरी सेवाओं के लिए लोगों को आने-जाने की अनुमति दी गई है.

ये भी पढ़ें-लॉक डाउन के दौरान चंडीगढ़ में बड़ी जंगली जानवरों की चहल कदमी

हरियाणा का नूंह जिला कोरोना वायरस का केंद्र कहा जा रहा है. क्योंकि जहां से कोरोना संक्रमन के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं.जिसके चलते पुलिस प्रशासन ने पहले से ज्यादा सख्ती बढ़ा दी है. गुरुग्राम- अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248a पर जगह-जगह बैरिकेटिंग कर पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ अपने काम पर लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details