हरियाणा

haryana

By

Published : May 7, 2020, 12:22 AM IST

Updated : May 17, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / state

नूंह में बाजार बंद होने पर सफाईकर्मियों किया सैनिटाइजेशन

नूंह में नगर पालिका के कर्मचारी दिन-रात एक कर शहर को साफ कर रहे हैं. इसके साथ ये कर्मचारी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ भी पढ़ा रहे है. बता दें कि पिछले दो दिनों में एक भी कोरोना के केस सामने नहीं आया है.

Nuh municipality sanitation workers cleaning city
Nuh municipality sanitation workers cleaning city

नूंह: जिले में पिछले दो दिनों से एक भी कोरोना के केस सामने नहीं आया है. कोरोना के मामले में प्रदेश में सबसे ऊपर रहने वाला नूंह जिला अब कोरोना के मात दे रहा है. ये उपलब्धि स्वास्थ्य विभाग, नगर पालिका और पुलिस प्रशासन की मेहनत की बदौलत है.

नगर पालिका के करीब 5 दर्जन सफाई कर्मियों ने जिले को साफ रखने और दमकल के कर्मचारियों के साथ मिलकर शहर को पूरी तरह सैनिटाइज करने का काम किया है. ये सभी सफाईकर्मी पूरी तरह से स्वस्थ है. सभी सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य को देखते हुए वर्दी, जूता, मास्क, सैनिटाइजर जैसे सभी जरूरी उपकरण मुहैया कराए गए हैं.

ये भी जानें-मुख्यमंत्री ने पंचकूला कमिश्नर के साथ की बैठक, कोरोना और ठेके को लेकर बातचीत

आपको बता दें कि नगरपालिका के कर्मचारी मालब, सालाहेड़ी, सौंख, फिरोजपुर गांव के एकांतवास केंद्रों में सफाई व्यवस्था का जिम्मा मजबूती से संभाल रहे हैं. ये कर्मचारी सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि शुरूआती दौरा में नूंह जिले में कोरोना केसों की संख्या लगातार बढ़ रही थी, लेकिन अब जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या सिर्फ पांच रह गई है.

Last Updated : May 17, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details