हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Nuh Crime News: न्यूड वीडियो बनाकर लोगों से लाखों रुपये ऐंठने का आरोपी गिरफ्तार, एक दिन की पुलिस रिमांड

नूंह पुलिस ने न्यूड वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोपी आबिद को गिरफ्तार किया है. नूंह पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 15, 2023, 5:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नूंह: न्यूड वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोपी आबिद को नूंह पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बिछौर थाना निरीक्षक मलखान सिंह ने बताया कि आरोपी नूंह का ही रहने वाला है. मलखान के मुताबिक उनकी टीम रात के वक्त मढियाकी मोड़ पर गश्त कर रही थी. उस वक्त उन्हें सूचना मिली कि आबिद नाम का शख्स जो अपने साथियों के साथ न्यूड वीडियो कॉल कर लोगों से लाखों रुपये ऐंठता है. वो झारौखड़ी के बस अड्डे पर खड़ा है.

ये भी पढ़ें- Road accident in Nuh: नूंह में बाइक से टक्कर के बाद पेड़ से टकराई सेंट्रो कार, एक युवक की मौत, दो लोग घायल

इस सूचना पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर आरोपी को काबू किया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आबिद बताया. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद हुआ. फोन की जांच करने पर फोन में ब्लैकमेलिंग की नीयत से तैयार की गई न्यूड वीडियो, कुछ लोगों के आधार कार्ड, पैन कार्ड, अकाउंट नंबर मिले. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में सामने आया है कि आबिद नाम का शख्स अपने कई साथियों के साथ मिलकर whatsapp के माध्यम से अंजान लोगों से संपर्क करता. इसके बाद आरोपी न्यूड कॉल कर सामने वाले को भी न्यूड होने को कहते. जब पीड़ित इनके झांसे में आकर न्यूड होता तो ये लोग स्क्रीन रिकॉर्ड कर उसकी वीडियो बना लेते. इसके बाद उस शख्स को ब्लैकमेल कर ये मनचाही राशि वसूलते थे. इनके गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Nuh: मर्सिडीज ने दूध के टैंकर को पीछे से मारी टक्कर, कार चालक गंभीर रूप से घायल

आबिद ने पूछताछ में बताया कि वो अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर अनजान लोगों का अश्लील वीडियो बनाकर. उन्हें ब्लैकमेल करता है. जिसके बाद आरोपी पीड़ित से मनचाहे रुपये वसूलता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस के मुताबिक रिमांड अवधि के दौरान आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा, ताकि उन्हें भी गिरफ्तार कर इस गैंग का खात्मा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details