हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 10, 2020, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

नूंह: पिछले 2 दिनों में नहीं आया कोई कोरोना पॉजिटिव केस

पिछले 48 घंटों में अभी तक नूंह में कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. हालांकि, हरियाणा के दूसरे जिलों के मुकाबले नूंह जिले में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस हैं.

No corona positive case reported in last 2 days in nuh district of haryana
No corona positive case reported in last 2 days in nuh district of haryana

नूंह:हरियाणा के जिस मुस्लिम बाहुल्य जिला नूंह में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या शासन-प्रशासन के अलावा स्थानीय लोगों को डरा रही थी. उसकी संख्या पिछले 2 दिन से एक स्थान पर टिकी हुई है. पिछले 48 घंटे में जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है.

बता दें, नूंह जिले में कुल 38 कोरोना वायरस केस हैं जो अभी भी प्रदेश के किसी भी जिले में सबसे ज्यादा केस हैं, लेकिन राहत की खबर ये है कि अब सिर्फ 8 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है. उनमें से दो डॉक्टर, दो तबलीगी जमात, और चार स्थानीय नागरिक हैं.

अगर इन 8 मरीजों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आती है तो 72 घंटे में कोई भी संख्या नहीं बढ़ना वास्तव में सभी के लिए सुखद एहसास होगा. अगर बात लॉकडाउन की करें तो नूंह जिले में लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन हो रहा है.

जबसे पॉजिटिव कोरोना वायरस ने जिले में दस्तक दी है, तभी से लोग सावधान व सतर्क हो गए हैं, लेकिन जो अभी भी बेवजह घरों से बाहर व सड़कों पर निकल रहे हैं. उनको सबक सिखाने के लिए खाकी भी पहले से सख्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details