हरियाणा

haryana

हरियाणा में 36 बिरादरी के लोग भाजपा में अपनी आस्था जताते हैं: नौक्षम चौधरी

By

Published : Oct 20, 2020, 9:02 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो सभी को साथ लेकर चलती है. इसी के चलते आज देश प्रदेश में 36 बिरादरी के लोग भाजपा में अपनी आस्था जताते हैं. ये बात बीजेपी नेता नौक्षम चौधरी ने कही.

नूंह बीजेपी नेता नौक्षम चौधरी
नूंह बीजेपी नेता नौक्षम चौधरी

नूंह:बीजेपी नेता नौक्षम चौधरी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता सेवा भाव से पार्टी से जुड़कर जनसेवा करता है और पार्टी की नीति को जन-जन तक पहुंचा कर उन्हें पार्टी से जोड़ा जाता है और भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो सभी को साथ लेकर चलती है. इसी के चलते आज देश प्रदेश में 36 बिरादरी के लोग भाजपा में अपनी आस्था जताते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चाहे किसान हो या व्यापारी उद्योग हो या शिक्षा हर क्षेत्र में अभूतपूर्ण विकास किए हैं. भाजपा सरकार की जन हितैषी नीतियों के चलते आज देश प्रदेश में भाजपा का परचम बुलंद है.

नौक्षम चौधरी ने कहा कि भाजपा ने ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त शासन लोगों को दिया है. गांवों में 24 घंटे बिजली देने का वादा सरकार ने पूरा किया है. जीरो टॉलरेंस की नीति पर हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास हो रहा है.

ये भी पढे़ं-कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल का दावा, 'योगेश्वर को राजनीतिक अखाड़े में चित करूंगा'

इस मौके पर नौक्षम चौधरी ने नीट की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले मेवात के छात्रों को शुभकामनाएं दी. साथ ही शिकरावा के शहबाज अहमद के इंडियन प्रीमियर लीग में अव्वल दर्जे के प्रदर्शन को लेकर कहा कि मेवात के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और मेवात के युवाओं के लिए प्रेरणा दायक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details