हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंहः विधायक आफताब अहमद ने किया अस्पताल का दौरा, सरकार पर लगाए अनदेखी के आरोप

त्यौहार खत्म होने के बाद नूंह विधानसभा से विधायक आफताब अहमद ने क्षेत्र का दौरा किया. साथ ही सरकार पर क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए.

By

Published : Oct 30, 2019, 8:29 PM IST

विधायक आफताब अहमद

नूंह:हरियाणा में विधानसभा चुनाव समाप्त हो गया है. धीरे-धीरे पूरा चुनाव शोर थमता जा रहा है. प्रदेश में नई सरकार का गठन भी हो गया है, लेकिन अभी मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है. सभी नेता और विधायकों ने अपने क्षेत्रों के दौरे शुरू कर दिए हैं. विधायक आफताब अहमद ने नूंह जिले का दौरा किया.

एक्शन में विधायक आफताब अहमद
नूंह विधानसभा से कांग्रेस टिकट पर चुनाव जीते आफताब अहमद भले ही सरकार का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन त्यौहार खत्म होने के बाद वे एक्शन में नजर रहे हैं. आफताब अहमद अपने पहले दौरे पर राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड पहुंचे. विधायक ने पहले तो डॉक्टरों से बैठक कर हालात जाना और बाद में उन्हें लग्न, मेहनत और ईमानदारी से काम करने की नसीहत दी.

विधायक आफताब अहमद ने किया अस्पताल का दौरा

आफताब अहमद ने किया अस्पताल का दौरा
इसके साथ ही विधायक आफताब अहमद ने अस्पताल परिसर का दौरा किया और अस्पताल परसर की व्यवस्थाओं का हाल जाना. यहां उन्होंने मरीजों से भी बात की. साथ ही अस्पताल के हालात जल्द सुधरने की बात कही.

सीएम मनोहर लाल पर लगाए आरोप
मीडिया से बात करते हुए आफताब अहमद ने कहा कि सीएम मनोहर लाल सिर्फ पांच मिनट आते हैं और निर्देशक को बदल देते हैं, स्वास्थ्य मंत्री और तत्कालीन विधायक के पास मेडिकल कॉलेज आने का समय ही नहीं था. अस्पताल में व्यवस्थाओं का आलम बद से बदतर है. न इलाज, न उपकरण और स्टाफ का भी घोर अभाव है.

ये भी पढ़ें:-अलवर मॉब लिंचिंग केस: हाईकोर्ट ने पहलू खान के परिवार पर दाखिल FIR की खारिज

स्वास्थ्य विषयों को विधानसभा में मजबूती से रखेंगे
आगामी 4 नवंबर से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में नूंह में स्वास्थ्य सहित अन्य मामलों को मजबूती से रखा जाएगा. कांग्रेस के समय में में यह मेडिकल कॉलेज बना, इस मेडिकल कॉलेज में बीजेपी नई चीजें लाना तो दूर इसका रखरखाव तक करने में नाकाम रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details