हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: सड़क हादसे में युवक की मौत, वाहन चालक फरार

गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. सड़क किनारे पैदल चल रहे युवक को तेज रफ्तार पिक अप ने जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 21, 2019, 5:36 PM IST

सड़क हादसे में युवक की मौत

नूंह: गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बोडी कोठी चौक के समीप सड़क किनारे पैदल चल रहे युवक को तेज रफ्तार पिक अप ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम कैलाश पुत्र लक्ष्मण निवासी पाटन उदयपुरी उम्र करीब 28 बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पंहुची गई. और मामले की जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर शाम सड़क किनारे पैदल चल रहे कैलाश को पिक अप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कैलाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया.

सड़क हादसे में युवक की मौत, देखें वीडियो

वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज

फिरोजपुर झिरका पुलिस ने शुक्रवार को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा की वाहन चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.
ये भी पढ़े- फतेहाबाद: भैंस व्यापारियों पर गिरा सूखा पेड़, इलाज के दौरान हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details