हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पहले नाबालिग से गन प्वाइंट पर गैंगरेप, फिर मदद के बहाने दूसरी बार बनाया हवस का शिकार

नूंह में एक नाबालिग लड़की से दो बार गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है. 30 जुलाई को इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

By

Published : Aug 8, 2019, 5:27 PM IST

Updated : Aug 8, 2019, 6:46 PM IST

नूंह पुलिस थाना

नूंह: जिले के पुन्हाना थाना एरिया से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गन प्वाइंट पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे जंगलों में ले गए, जहां तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया. रेप की वारदात को अंजाम देकर आरोपी रात को ही पीड़िता को जंगल में छोड़कर फरार हो गए.

घटना के बाद सड़क से पैदल आ रही पीड़िता को मदद के बहाने दो अज्ञात लोगों ने अपनी गाड़ी में बैठाकर एक निजी ऑफिस में ले जाकर दूसरी बार गैंगरेप किया. जहां आरोपी उसे पुन्हाना-जुरहेड़ा रोड पर छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने घर आकर घटना की सारी आपबीती परिजनों को बताई.

नाबालिग लड़की से रेप

सामने आई पुलिस की लापरवाही
पीड़िता के पिता ने बताया कि पीड़ित लड़की 30 जुलाई को घर से लापता हो गई थी. पिता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत 1 अगस्त को महिला पुलिस थाने को दी, लेकिन पुलिस ने मामले में लापरवाही दिखाते हुए 5 दिन बाद मुकदमा दर्ज किया. पिता ने ये भी बताया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

वहीं इस मामले में महिला थाना नूंह इंचार्ज राजकला ने बताया कि लड़की का मेडिकल करा दिया गया है. गुरुवार को मोबाइल कोर्ट पिनगवां में नाबालिग लड़की के 164 के बयान दर्ज कराए गए हैं. साथ ही शिकायत के आधार पर समीम और आलम निवासी सुन्हेड़ा, अजरू निवासी खेडला और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated : Aug 8, 2019, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details