हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 16, 2020, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

नूंह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और धमकी दी कि यदि किसी को बताया या कोई कानूनी कार्रवाई करने की कोशिश की तो जान से मार देंगे. विस्तार से पढ़ें.

four people arrested for raped a minor in nuh
दुष्कर्म के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

नूंह:थाना पुन्हाना अंतर्गत एक गांव की नाबालिग के साथ अपहरण करने व उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने दिए बयान में कहा कि शाम के समय उसकी नाबालिग पुत्री अपनी भाभी के साथ नजदीक की पहाड़ की वाल में शौच करने गई थी. तभी वहां अचानक एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आकर रुकी और गाड़ी में सवार लोगों ने उसकी पुत्री का अपहरण करके ले गए. उसकी भाभी ने घर आकर जैसे ही हमें सूचना दी तो हमने अपने स्तर पर अपनी पुत्री को काफी तलाश किया.

नूंह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

दो दिन बाद उक्त आरोपी रात्रि करीब 9:00 बजे एक गाड़ी द्वारा मेरी पुत्री को गांव के नजदीक छोड़कर भाग गए . मेरी पुत्री घर पहुंच कर आप बीती घटना बताई पीड़िता पुत्री ने बताया कि गाड़ी में सवार आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया और धमकी दी कि यदि किसी को बताया या कोई कानूनी कार्रवाई करने की कोशिश की तो जान से मार देंगे.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान पर कार्रवाई करते हुए गांव गोधोला निवासी हामिद पुत्र सम्मन, शौकीन पुत्र दाऊद निवासी चंदरू का नंगला, थाना शेरगढ़ मथुरा व दो अन्य युवकों के खिलाफ भादस की धारा 365, 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी जानें-पलवल: शहीदों की याद में रक्तदान शिविर का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details