हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह के इमाम नगर में दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा, केस दर्ज

नूंह के इमाम नगर में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया. जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 31, 2021, 2:20 PM IST

fight and clash between two side in imam nagar of nuh
fight and clash between two side in imam nagar of nuh

नूंह:जिले के इमाम नगर (खेचेतान) गांव में वर्तमान वहाब व पूर्व सरपंच खुर्शीद के बीच राजनीतिक झगड़ा तीन दशक पुराना है. इसी कड़ी में शनिवार को लगभग 2:30 बजे वहाब अपने 40-50 समर्थकों के साथ बड़कली से पिनगवां रोड खेचेतान मोड़ पर पहुंचा.

यहां वहाब ने खुर्शीद के दो निहत्थे लड़कों साहिब और साबिर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसमें साबिर व साहिब को गंभीर चोटें लगी हैं. साबिर ट्रामा सेंटर दिल्ली में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है, तो दूसरा नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है. गांव में भारी तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

नूंह के इमाम नगर में दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा, केस दर्ज

ये भी पढ़ें-नूंह: जमीनी विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, हुई मौत

इस मामले में नगीना पुलिस ने शिकायत मिलते ही 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. नगीना थाना के एसआई मंजीत ने बताया कि रविवार को किसी ने अफवाह फैला दी कि साबिर मर चुका है. इस सूचना पर दोनों पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और तनाव के चलते किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए गांव में एक दर्जन पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई. मंजीत सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर लिया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, एक की गोली लगने से मौत, कई हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details