हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एक और विवाहिता चढ़ी दहेज की बली, पति समेत 6 पर मुकदमा दर्ज

नूंह में एक महिला को दहेज में कार ना लाने पर मौत के घाट उतार दिया गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 24, 2019, 11:17 PM IST

दहेज हत्या

नूंहःहसनपुर गांव से दहेज हत्या का एक मामला सामने आया है. जहां एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में पुलिस ने मृतका के पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.

परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार
ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट- मृतका के पितापुलिस को दी गई शिकायत में मृतका के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी संजीदा की शादी 10 अक्टूबर 2017 को हसनपुर बिलोंडा के निवासी लुकमान के साथ करवाई थी. उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

कार की थी डिमांड!
यही नहीं संजीदा से दहेज में कार की भी मांग की जा रही थी. पीड़ित का आरोप है कि ससुराल वालों की मांग पूरी न होने पर गुरुवार सुबह उसकी बेटी संजीदा को आरोपियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

सभी आरोपी फरार
थाना प्रबंधक हरी सिंह के मुताबिक पुलिस को दोपहर साढ़े 12 बजे घटना की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मृतका के पिता सूबेदीन की शिकायत पर कुल छह लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि सभी आरोपी घटना के बाद से फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details