हरियाणा

haryana

नूंह: बढ़ती महंगाई और कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

By

Published : Feb 22, 2021, 3:48 PM IST

सोमवार को नूंह जिले में कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने कहा कि सरकार ने इतनी महंगाई कर दी है कि आम आदमी की कमर टूट गई है. साथ ही किसानों के साथ भी सरकार अन्याय कर रही है.

nuh congress protest
nuh congress protest

नूंह:सोमवार को कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने अन्य पार्टी नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय से लेकर गांधी पार्क तक पद यात्रा निकाली. ये पद यात्रा कृषि कानूनों के विरोध और पेट्रोल-डीजल के बढ़ रहे दामों को लेकर निकाली गई.

बढ़ती महंगाई और कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, देखें वीडियो

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि आज देश भर का किसान बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की गलत नीयत और नीतियों से बर्बादी की कगार पर खड़ा है और निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है.

ये भी पढे़ं-किसान नेता का कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को चैलेंज, 3 दिसंबर को हुई वार्ता का वीडियो जारी करें

उन्होंने कहा कि तीन कृषि काले कानून हों या बढ़ती महंगाई की मार या फिर दिन प्रतिदिन आसमान छू रहे तेल और रसोई गैस के दाम, किसान की कमर लगातार बीजेपी तोड़ रही है.

आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस इस लड़ाई में पहले दिन से अन्नदाता की मांगों का समर्थन कर रही है. जिला मेवात कांग्रेस आज किसानों और आम आदमी के हितों के दिए पद यात्रा और धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर है.

ये भी पढे़ं-हरियाणा सीएम मनोहर लाल बोले- बहुत ज्यादा नहीं बढ़े पेट्रोल के दाम, जनता के जेब से निकला पैसा जनता के हित में लगता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details