हरियाणा

haryana

कांग्रेस की सरकार आई तो नूंह में रेल और विश्वविद्यालय की योजनाओं को पहनाएंगे अमलीजामा- दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Dec 14, 2022, 7:03 PM IST

हरियाणा में भारत जोडो यात्रा (bharat jodo yatra) को लेकर कांग्रेस ने तैयारी तेज कर दी हैं. बुधवार को नूंह में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और यात्रा को लेकर उनकी ड्यूटी लगाई.

bharat jodo yatra in haryana
bharat jodo yatra in haryana

कांग्रेस की सरकार आई तो नूंह में रेल और विश्वविद्यालय की योजनाओं को पहनाएंगे अमलीजामा- दीपेंद्र हुड्डा

नूंह: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra in haryana) हरियाणा में 21 नवंबर को प्रवेश करेगी. इसे लेकर हरियाणा कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है. इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र के पिनगवां कस्बे में विधायक मोहम्मद इलियास के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को राजस्थान से हरियाणा के मुंडका बॉर्डर से प्रवेश करेगी.

भारत जोडो यात्रा को लेकर दीपेंद्र ने नूंह में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (rahul gandhi bharat jodo yatra) सुबह 6 बजे हरियाणा में प्रवेश करेगी. इसलिए रात से ही भीड़ को वहां जमा होना है, ताकि राहुल गांधी का हम अपने राज्य की सीमा में भव्य स्वागत कर सकें. दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी. तो मेवात जिले को विश्वविद्यालय, रेल, मेवात कैनाल सहित जितनी भी यहां के लोगों की पुरानी लंबित मांगें चली आ रही हैं. उन सभी को अमलीजामा पहनाया जाएगा.

दीपेंद्र हुड्डा का कार्यकर्ताों ने किया स्वागत

दीपेंद्र हुड्डा (rajya sabha mp deepender hooda) ने कहा कि कांग्रेस ने मेवात जिले को मेडिकल कॉलेज के अलावा नगीना कॉलेज में रीजनल सेंटर बनाने, लघु सचिवालय, आईटीआई, पॉलिटेक्निक कॉलेज, बस अड्डा जैसी बहुत सी सौगातें दी थी, लेकिन कुछ परियोजनाओं पर सरकार का कार्यकाल खत्म होने के चलते काम पूरा नहीं हुआ. अगर प्रदेश के मतदाताओं ने कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताया और 2024 में कांग्रेस की सरकार बनी, तो मेवात की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में सर्वसम्मति से चुनी पंचायतों को मिलेंगे एक करोड़ रुपए: पंचायती राज मंत्री

उन्होंने ये भी कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का मकसद लोगों को एक दूसरे से आपस में जोड़ना है. पिछले कुछ समय में भाईचारे में खराबी आई है, इसलिए राहुल गांधी को अलग-अलग मुद्दों को लेकर भारत जोड़ो यात्रा निकालनी पड़ी. जिसका हर राज्य में जोरदार तरीके से स्वागत किया जा रहा है. हरियाणा में कोई कोर कसर बाकी ना रहे, इसलिए कांग्रेस के तमाम आला नेताओं ने मेवात में एक तरह से डेरा डाल दिया है. इस मौके पर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान, पूर्व मंत्री अजय यादव और कांग्रेस विधायक आफताब अहमद मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details