हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

3 मार्च को रणदीप सिंह सुरजेवाला पुन्हाना में भरेंगे जोश, रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक

चुनावों के मद्देनजर आगामी 3 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पुन्हाना में परिवर्तन रैली का आयोजन करने जा रहे हैं. जिसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इब्राहिम खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए हैं.

By

Published : Feb 13, 2019, 11:37 PM IST

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक

नूंहः चुनावों के मद्देनजर आगामी 3 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पुन्हाना में परिवर्तन रैली का आयोजन करने जा रहे हैं. जिसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इब्राहिम खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए हैं.

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इब्राहिम खान ने सभी को उनकी जिम्मेदारी सौंपी और रैली में पूरी ताकत लगाने की अपील की. जिस पर कार्यकर्ताओं ने भी नेता को पूरा भरोसा दिलाया की वो रैली को लेकर पूरी ताकत लगा देगें और इसे एक ऐतिहासिक रैली बनायेगें.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक

इस दौरान कांग्रेसी नेता इब्राहिम खान ने बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ जो आवाज उठाता है पार्टी उसके खिलाफ सरकारी एंजेंसियों का दुरूप्रयोग कर उनकी आवाज को दबाने का काम करती है.

वहीं पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मौहम्मद ने कहा कि पुन्हाना में कांग्रेस की परिवर्तन रैली ऐतिहासिक होगी. उन्होंने कहा कि रैली को लेकर जनता में उत्साह देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details