हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झूठे और दगाबाज नेताओं को जनता आइना दिखाएगी: कांग्रेस

कांग्रेस नेता आफताब अहमद ने मेवात में जनाधिकार यात्रा की. इस रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान आफताब ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jul 27, 2019, 6:57 PM IST

आफताब अहमद पूर्व परिवहन मंत्री

नूंह:हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष और सूबे के पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में चल रही मेवात जनाधिकार यात्रा नूंह के रहना गांव में पहुंची. यहां रैली को लोगों का भरपूर समर्थन मिला. यहां के सैकड़ों लोग बीजेपी और इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए. मेवात के हालात को देखकर लगता है कि एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने वाले नेताओं ने मेवात जिले का प्रयोग केवल वोट बैंक के लिए किया है. पार्टी छोड़ने वाले नेताओं ने मेवात को बीजेपी के हाथ गिरवी रखने का काम किया.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए चौधरी आफताब ने कहा कि पार्टी छोड़ने वाले नेताओं ने मेवात को बीजेपी के हाथ गिरवी रखने का काम किया. अवसरवाद की राजनीति की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मेवात से विधायक जाकिर हुसैन बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. जाकिर हुसैन पर निशाना साधते हुए आफताब अहमद ने कहा कि पिछले चुनाव में जिस पार्टी को गाली देकर वोट मांग रहे थे. आज उसी पार्टी का पट्टा लटका कर वोट मांग रहे हैं.

जाकिर पहले कांग्रेस के नेता थे. लालच दिखा तो बीएसपी में चले गए, स्वार्थ सिद्ध होने के बाद इनेलो में चले गए. और आज गले में बीजेपी का पटका लटकाकर घूम रहे हैं. चुनाव में जब जमानत जब्त होगी तो बीजेपी छोड़कर भी चले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details