हरियाणा

haryana

CAA पर बोले हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन, कहा- मुसलमानों को भड़का रही कांग्रेस

By

Published : Dec 21, 2019, 3:20 PM IST

हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन ने नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर हो रहे विरोध की निंदा की और कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को भड़का रही है.

chairman of haryana haj committee on citizenship amendment act
नागरिकता संशोधन कानून पर बोले हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन

नूंह:पूरे देश में नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध हो रहा है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन से खास बातचीत की. सीएए पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये मुसलमानों के खिलाफ नहीं है. पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने इस कानून को देश से घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए लागू किया है.

'कांग्रेस मुसलमानों को भड़का रही है'
उन्होंने कहा कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान जहां अल्पसंख्यक हिंदुओं को किसी न किसी वजह से तंग किया जाता है. अगर उन्हें भारत में नागरिकता मिलती है तो हर्ज क्या है. चेयरमैन ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को भड़का रही है.

नागरिकता संशोधन कानून पर बोले हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन

'कांग्रेस मुसलमानों की हितैषी नहीं'
पड़ोसी मुल्कों से जो लोग आकर यहां आतंकवाद या शांति भंग करने की कोशिश करते हैं. उनके लिए खास तौर से ये कानून लाया गया है. हरियाणा हज कमेटी चेयरमैन औरंगजेब ने कहा कि देश के मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी उनको किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है, कांग्रेस मुसलमानों की हितैषी नहीं है और ये लोग सिर्फ अशांति फैलाते हैं.

ये भी पढ़ें: CAA पर अभिनेत्री परिणीति के ट्वीट के बाद हरियाणा में क्यों मचा बवाल, जानें पूरा सच

ABOUT THE AUTHOR

...view details