हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए मंगलवार को चलेगा अभियान

एसडीएम ने दुकानदारों रेहड़ी पटरी लगाने वाले लोगों से आह्वान किया है कि वे सोमवार तक या तो अपना समान स्वयं हटा ले वरना मंगलवार से जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने का कार्य करेगा.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 6:36 PM IST

encroachment in nuh
अतिक्रमण हटाओ अभियान नूंह

नूंह: एसडीएम प्रदीप अहलावत ने जानकारी दी है कि शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए सरकार के निर्देशानुसार मंगलवार सुबह 10:00 बजे से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा. इस दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट और भारी पुलिस बल तैनात रहेगा. उन्होंने बताया कि जिसमें अडबर चौक से अलवर रोड तावडू रोड होडल रोड को विशेष रूप से अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा.

अतिक्रमण मुक्त करने के लिए मंगलवार को चलेगा अभियान

'खुद हटा लें अतिक्रमण'

एसडीएम ने दुकानदारों, रेहड़ी पटरी लगाने वाले लोगों से आह्वान किया है कि वे सोमवार तक या तो अपना समान स्वयं हटा ले वरना मंगलवार से जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने का कार्य करेगा. जिसमें लोगों पर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है और कमेटी द्वारा माल भी जब्त किया जा सकता है.


मुनादी के आदेश
एसडीएम ने नगरपालिका सचिव को अतिक्रमण वाली सड़कों पर मुनादी के आदेश दिए हैं. ताकि लोग स्वयं अपना सामान हटा लें और सड़क दोनों ओर अतिक्रमण मुक्त हो जाए. यदि लोग सोमवार तक अपना सामान स्वयं नहीं हटाएंगे तो मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान जोरों से चलाया जाएगा.

बता दें कि नूंह एसडीएम प्रदीप अहलावत ने आज अपने कार्यालय में नगरपालिका, लोक निर्माण विभाग, सिटी प्रोजेक्ट अधिकारी व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर बताया कि शहर के मुख्य चौक अडवर चौक के चारों तरफ सड़क के दोनों ओर दुकानदारों रेहडी वालों व पटरी पर दुकान लगाने वालों के द्वारा किए गए अतिक्रमण के कारण सड़क को बहुत ही तंग बना रखा है, सरकार के निर्देशानुसार कोई भी व्यक्ति सड़क के आसपास अतिक्रमण नहीं करें. क्योंकि इससे वाहनों की आवाजाही में परेशानी होती है और जाम की स्थिति बन जाती है.

ये भी पढ़ें- चीन से आ रहे भारतीय छात्रों के लिए मानसेर में सेना ने बनाया आइसोलेशन सेंटर

Last Updated : Jan 31, 2020, 6:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details