हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर बताएंगे उपलब्धियां

पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के सात साल पूरा होने जा रहे हैं. वहीं 30 मई को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दूसरा साल पूरा होने जा रहा है. इसी को लेकर नूंह में बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को सरकार की नीतियों के बारे में बताएंगे और कोरोना के प्रति जागरूक करेंगे.

By

Published : May 29, 2021, 7:09 PM IST

bjp flag
nuh bjp campaign

नूंह: मोदी सरकार रविवार को अपनी सात साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताने के साथ-साथ कोरोना महामारी से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा की टीम घर-घर जाएगी. भाजपा के जिला प्रभारी समय सिंह भाटी ने शनिवार को पत्रकारवार्ता के दौरान ये जानकारी दी.

समय सिंह भाटी ने कहा कि 30 मई को मोदी सरकार के सात साल पूरे होने वाले हैं. इस दिन से 'सेवा ही संगठन' के नाम से कार्यक्रम की शुरुआत की जा रही है. भाजपा के नेता व कार्यकर्ता रविवार से पूरी तरह फील्ड में उतरकर लोगों की हर संभव सेवा करेंगे ताकि कोरोना माहमारी से जंग जीती जा सके.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार वर्ष 2021 के अंत तक देश के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगा देगी. सरकार ऑक्सीजन के साथ-साथ रेमडेसिविर जैसे इंजेक्शन लोगों को उपलब्ध कराने में दिन-रात लगी हुई है. जिसकी वजह से हालात तेजी से सुधर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Black Fungus से निपटने के लिए नूंह में पुख्ता इंतजाम, रोजाना इस जिले आ रही हैं दवाईयां

तीन कृषि कानूनों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पूछे गए सवाल के जवाब में भाजपा जिला प्रभारी समय सिंह भाटी ने कहा कि किसान नेता, विपक्ष तीनों कृषि कानूनों को लेकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार तीनों कृषि कानून में बदलाव करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन किसान नेता कानूनों को रद्द कराने की मांग पर अड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें-नूंह के सरकारी अस्पताल में सेंट्रल ऑक्सीजन गैस पाइप लाइन का काम शुरू, मरीज के बेड तक होगी सप्लाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details