हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया प्रचारक ने कहा बीजेपी को अलविदा, कहा- बीजेपी में मुसलमानों को आगे नहीं आने दिया जाता

शनिवार को इनेलो के गुरुग्राम प्रत्याशी वीरेंद्र राणा ने नूंह जिले के कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान सोशल मीडिया प्रचारक जफरुद्दीन बाघोड़िया ने बीजेपी छोड़ इनेलो का दामन थाम लिया.

जफरुद्दीन बाघोड़िया

By

Published : May 4, 2019, 10:09 PM IST

नूंह: इनेलो के गुरुग्राम से प्रत्याशी वीरेंद्र राणा के लिए नूंह जिले से राहत भरी खबर आई है. दरअसल शनिवार को बीजेपी के सोशल मीडिया प्रचारक जफरुद्दीन बाघोड़िया ने इनेलो का दामन थाम लिया है. साहू धर्मशाला फिरोजपुर झिरका में हुए कार्यक्रम ने जफरुद्दीन ने भगवा को अलविदा कहते हुए इनेलो का हरा पटका गले में डाल लिया.

जफरुद्दीन बाघोड़िया

बीजेपी को अलविदा कहने वाले जफरुद्दीन बाघोड़िया ने कहा कि पार्टी में उनकी अनदेखी हो रही थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी में मुसलमानों को आगे नहीं आने दिया जाता. मुसलमान सम्मान चाहता है. जफरुद्दीन ने कहा कि उन्होंने बहुत दुखी होकर बीजेपी को अलविदा कहा है.

वीरेंद्र राणा, इनेलो प्रत्याशी

शनिवार को हुए कार्यक्रम में विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि कुछ लोग पार्टी छोड़ रहे हैं, तो पूर्व सांसद सुशील कुमार इंदौरा जैसे बड़े नेता इनेलो में आए हैं. उन्होंने कहा कि जफरुद्दीन बाघोड़िया ने बीजेपी छोड़कर इनेलो ज्वाइन की है. उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details