हरियाणा

haryana

नूंह: बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री से मिलकर कन्या महाविद्यालय के लिए जताया आभार

By

Published : Aug 9, 2020, 4:16 PM IST

पूर्व विधायक और भाजपा नेता नसीम अहमद और बीजेपी जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य ने मुख्यमंत्री से मिलकर फिरोजपुर झिरका में बनाए गए कन्या महाविद्यालय के लिए आभार जताया.

bjp leaders nuh thanked cm manohar lal
bjp leaders nuh thanked cm manohar lal

नूंह: शनिवार देर शाम फिरोजपुर झिरका के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता नसीम अहमद और जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य ने दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के दौरान दोनों क्षेत्रीय नेताओं ने फिरोजपुर झिरका में गर्ल्स कॉलेज खोले जाने तथा नूंह जिले में उनके नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में कराए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री का आभार जताया.

पूर्व विधायक नसीम अहमद ने बताया कि मुख्यमंत्री से हरियाणा भवन में हुई मुलाकात के दौरान क्षेत्र के विकास कार्यों पर गहनता से चर्चा हुई. मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि विकास के मामलों में नूंह जिले को किसी भी सूरत में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब से सूबे की बागडोर इमानदार पारदर्शी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों में आई है, तभी से विकास के मामलों में हरियाणा प्रदेश निरंतर प्रगति पर रहा है.

ये भी पढ़ें-हाईकोर्ट के आदेश: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे विवाहित पुरुष और लड़की को दी जाए सुरक्षा

वहीं जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल नूंह जिले के विकास को लेकर गंभीर ही नहीं बल्कि चिंतित भी हैं. सीएम के 6 वर्ष के कार्यकाल में नूंह जिले को अनेकों महत्वपूर्ण योजनाएं मिली हैं. इनमें पीने के लिए पानी की रेनीवेल परियोजना, सिंचाई के लिए मेवात कैनाल का निर्माण, 24 घंटे बिजली की उत्तम व्यवस्था, सड़कों का जाल, बिना-पर्ची खर्ची के रोजगार आदि देने का काम किया है. इसके अतिरिक्त केंद्र सरकार का भी मेवात के विकास पर पूरा ध्यान है. सरकार ने यहां की धरती से दिल्ली-मुंबई ग्रीन एक्सप्रेसवे निकालकर यहां के लोगों को रोजगार से जोड़ने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details