हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की हुई बैठक, हुआ शिकायतों का निपटारा

मेवात में डी प्लान के तहत विकास के लिए 16 करोड रुपये का बजट आया था. बनवारी लाल ने कहा कि सभी अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश दिए हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले पहले इन सभी कार्यों को पूरा कर लिया जाए.

By

Published : Jun 15, 2019, 7:37 AM IST

Updated : Jun 15, 2019, 8:03 AM IST

जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की हुई बैठक

नूंह: लघु सचिवालय के सभागार में शुक्रवार को जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री बनवारी लाल ने की. उन्होंने एजेंडे में शामिल 14 शिकायतों को मौके पर सुना तथा 12 शिकायतों का मौके पर निपटान किया और 02 शिकायतों में कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए. उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे इन शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर लेते हुए इनका तत्परता से समाधान करें तथा की गई कार्रवाई की रिपोर्ट अगली बैठक में प्रस्तुत करें.

नूंह में कष्ट निवारण समिति की बैठक में बनावारी लाल गुप्ता मामलों का निपटारा करते हुए, देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें- Etv Bharat की खबर का असर, फायर सेफ्टी को लेकर हरकत में आया विभाग

इसके अलावा बनवारी लाल ने डी प्लान को लेकर अधिकारियों की भी मीटिंग ली उन्होंने पत्रकारवार्ता में कहा कि मेवात में डी प्लान के तहत विकास के लिए 16 करोड रुपए का बजट आया था. बनवारी लाल ने कहा कि सभी अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले पहले इन सभी कार्यों को पूरा कर लिया जाए. ताकि आचार संहिता से पहले पहले सभी विकास के कार्यों को पूरा किया जाए.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में ओपी चौटाला के पास फोन मिलने पर, सुनिए क्या कहा दुष्यंत ने

जन स्वास्थ्य मंत्री बनवारी लाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रशंसाा करते कहा कि मुख्यमंत्री ने मेवात के लोगों की ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू की प्रक्रिया है उस पर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बात करके इस मुद्दे को सुलझा लिया है अब मेवात के लोगों को बिना आठवीं पास किए ही लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया में राहत दी गई है ये मेवात का बहुत बड़ा मुद्दा था.

Last Updated : Jun 15, 2019, 8:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details