हरियाणा

haryana

नूंह: जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल

By

Published : Mar 12, 2020, 5:40 PM IST

नूंह जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने अधिकारियों को सख्त हिदायतें दी. उन्होंने कहा कि जो शिकायतें जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में रखी जाती है. उनको प्राथमिकता से निपटारा करें.

banwari lal joined meeting of the grevens committee nuh
जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल

नूंह:गुरुवार को लघु सचिवालय में आयोजित जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल पहुंचे, गुरुवार को आयोजित हुई इस बैठक में 17 परिवाद रखे गए. जिसमें से 14 परिवाद पुराने और तीन परिवाद नए शामिल किए गए. जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में सुनवाई करते हुए कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने अधिकतर परिवादों का मौके पर ही निपटारा कर दिया. वहीं जो संतुष्ट नहीं हुए उनको पेंडिंग रखा गया है.

कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि अधिकारियों को सख्त हिदायतें दी गई हैं. उन्होंने कहा कि जो शिकायतें जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में रखी जाती हैं उनको प्रथमिकता से निपटारा करें.

जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल

सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से पार्टी मजबूत: बनवारी लाल

कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

हरियाणा में भाजपा की तरफ से राज्यसभा के लिए नाम फाइनल करने पर कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि अभी भी पार्टी ने नाम फाइनल नहीं किया है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा को लेकर पार्टी में बैठकों का दौर जारी है.

ये भी पढ़िए:जानिए कौन हैं दुष्यंत कुमार, जिन्हें बीजेपी ने बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details