हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: एक परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से अनगिनत वार, हालत गंभीर

हरियाणा के नूंह जिले में दिलदहला देने वाली घटना घटी है. यहां एक परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है.

By

Published : Oct 19, 2019, 2:55 PM IST

attacks on family with sharp weapons in nuh

नूंह: जिले अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. रानीका गांव में बीती रात घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों को अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनासस्थल पर पहुंची और सभी घायलों को मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया, लेकिन मरीजों की हालत नाजुक होने पर सभी को दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर किया गया. फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

एक परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से अनगिनत वार, देखें वीडियो

रात में हुआ हमला

जानकारी के अनुसार रानीका गांव में बीती रात करीब 2:00 बजे ताहिर (50), रईसन पत्नी ताहिर (48), नाजिश बेटी ताहिर (13) घर में सोए हुए थे. उसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. जैसे ही उन पर हमला हुआ और उन्होंने बचाव- बचाव का शोर किया तो रात में मछली पालन के लिए तालाब की निगरानी को जा रहे खुर्शीद नंबरदार को आवाज सुनाई दी. जिसने शोर मचाकर ग्रामीणों को जगा दिया, लेकिन जब तक ग्रामीण एकत्रित होते तब तक अंधेरे का लाभ उठाकर हमलावर भाग गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बीती रात हुई इस घटना से लोग सदमे में हैं, जैसे ही घटना की जानकारी इलाके के लोगों को लगी तो नेताओं से लेकर आम आदमी तक ना केवल रानीका गांव पहुंचा, बल्कि नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भी भारी भीड़ जुटने लगी. पुलिस अभी मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

इलाके में सनसनी

मीडिया को अभी कोई जानकारी इस घटना के बारे में नहीं दी जा रही है, अगर बात राजनीतिक तौर पर करें तो कांग्रेस के उम्मीदवार एवं पूर्व मंत्री आफताब अहमद के अलावा निवर्तमान विधायक और बीजेपी उम्मीदवार जाकिर हुसैन की पत्नी नसीमा सहित सभी दलों के नेता अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे. चुनावी सीजन में ताहिर हुसैन के परिवार पर हुए जानलेवा हमले की चर्चा पूरे इलाके में है और लोग न केवल डरे हुए हैं. बल्कि घटना के बारे में सुनकर बेहद गुस्से में हैं.

ये भी पढ़ें- 370 का विरोध करके कांग्रेस ने अपनी कब्र खुद खोद ली है- रवि किशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details