हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में महिला आरोपी गिरफ्तार

पुन्हाना में एक युवती का अपहरण कर 10 लाख रुपये फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Mar 25, 2021, 4:31 PM IST

accused Woman arrested for kidnapping nuh
accused Woman arrested for kidnapping nuh

नूंह:अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में स्थानीय सिटी चौकी पुलिस ने चौथी आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़ी गई आरोपी से वारदात में प्रयोग किए गए मोबाइल और सिम कार्ड को बरामद कर लिया है. पुलिस ने महिला आरोपी को अदालत में पेश कर दिया है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

आपको बता दें कि बीती 28 फरवरी को हरि किशन पुत्र दुली चंद निवासी पुन्हाना को उसके घर के बाहर से बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया. उसके बाद फोन करके परिजनों से 10 लाख रुपये की डिमांड की गई.

ये भी पढे़ं-गुरुग्राम सिविल अस्पताल स्टाफ से युवक ने की गाली-गलौज, वारदात सीसीटीवी में कैद

परिजनों ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की और तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस को अब चौथी महिला आरोपी की तलाश थी. पुलिस ने तुरंत टीमों का गठन किया और अपने सूत्रों और कड़े प्रयासों से महिला आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने हसीना उर्फ भूरी पत्नी याखूब को पुन्हाना बस स्टैंड से गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है.

ये भी पढे़ं-पानीपत: मजदूरों को लूट रहे थे बदमाश फिर हुआ कुछ ऐसा कि बाइक छोड़कर भागे लुटेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details