हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह में अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत, 3 घायल

पुन्हाना और फिरोजपुर झिरका में पुन्हाना-सिगांर रोड पर कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई तो वहीं झिरका के सोलपुर गांव के पास बाइक का संतुलन बिगड़ने से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

By

Published : Nov 20, 2019, 5:42 PM IST

सड़क हादसों में 2 की मौत, 3 घायल

नूंह: जिले के पुन्हाना और फिरोजपुर झिरका में बुधवार को 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा व मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे करीब पुन्हाना-सिगांर रोड पर कंटेनर व बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बच्ची सहित दो की मौत हो गई जबकि एक युवती घायल हो गई. बाइक पर सवार लियाकत व उसकी बेटी, उसका भांजी उटावड़ जा रहे थे, तभी अचानक सामने से आ रहे कंटेनर ने सीधी टक्कर मार दी.

नूंह में अगल-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत, 3 घायल

फरार हुआ चालक
घटना की जनकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद कंटेनर चालक मौका पाते ही घटनास्थल से फरार हो गया. परिजनों की शिकायत पर कंटेनर को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं दूसरी घटना फिरोजपुर झिरका के सोलपुर गांव के समीप की है. राजस्थान के धनौता गांव निवासी अकरम अपनी पत्नी, बेटी के साथ बाइक पर कपड़े खरीदने जा रहा था. लेकिन सोलपुर गांव के समीप पहुंचते ही बाइक का संतुलन बिगड़ गया और जिसके कारण बाइक पर सवार तीनों लोगों बुरी तरह से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:संदीप सिंह ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- खेल और खिलाड़ियों को दी जाएगी तवज्जो

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details