हरियाणा

haryana

नारनौल में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद, 5 हजार रुपये का था इनाम

By

Published : Apr 16, 2023, 8:06 PM IST

नारनौल सीआईए पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है. हत्या के आरोप में फरार चल रहे पांच हजार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Murder accused arrested with illegal weapon in Narnaul Sarai Village
नारनौल में 5 हजार का हत्यारोपी गिरफ्तार

महेंद्रगढ़: हरियाणा के नारनौल में हत्या के मुकदमे में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी को सराय गांव के पास से अवैध देसी पिस्टल और देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं. सीआईए पुलिस नारनौल ने गुप्त सूचना मिलने पर अटेली थाना में हत्या के मुकदमे में फरार चल रहे, पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को शनिवार रात को 8 बजे गांव सराय के हाईवे बाईपास रोड पर पुल के ऊपर से काबू किया गया है.

आरोपी के पास से अवैध देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस को उसके पास से दो देसी कट्टे भी बरामद हुए हैं. सीआईए पुलिस गश्त पड़ताल के लिए नीरपुर चौक पर मौजूद थे, कि उन्हें सूचना मिली कि सत्यवीर उर्फ सत्या उर्फ छोटू पुत्र परमानन्द वासी ताजपुर थाना अटेली जो थाना अटेली में हत्या के मामले में फरार चल रहा है. जिस पर पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित है. वह अपने पास कई अवैध हथियार लिए सराय गांव के हाईवे बाईपास रोड पर पुल के ऊपर खड़ा हुआ है. रेड की जाए तो उसे अवैध हथियारों सहित काबू किया जा सकता है.

सूचना को सही मानकर पुलिस ने सराय गांव के पास हाईवे बाईपास रोड पर पुल पर रेड की. जैसे ही पुलिस की गाड़ी पुल के नजदीक पहुंची तो पुल पर खड़ा हुआ एक युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा. उस युवक को पुलिस कर्मचारी की मदद से दौड़कर काबू किया गया. उससे उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सत्यवीर उर्फ सत्या उर्फ छोटू पुत्र परमानन्द वासी ताजपुर थाना अटेली बताया.

ये भी पढ़ें:बड़ा सवाल, अतीक और अशरफ को मारने के लिए शूटर्स के पास कैसे पहुंची महंगी टर्की मेड पिस्टल जिगाना

उसकी तलाशी ली तो उसके हाथ में एक कपड़ा नुमा थैला था. उसको चेक किया तो उसके अंदर एक देसी पिस्टल मिली. जिसकी मैगजीन निकालकर व चैम्बर को खोलकर चेक किया तो मैगजीन के अन्दर एक जिंदा कारतूस मिला. वहीं दो देसी कट्टे भी युवक के पास से बरामद हुए हैं. इस बारे में एसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि पुलिस को हत्या के मामले में इनामी भगोड़े को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी मिली है. उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कितना भी शातिर क्यों न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details