हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पेट्रोल पंप में लूट, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें VIDEO

नारनौल सदर थाना क्षेत्र में बीती रात हथियार के बल पर कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की. सारा घटनाक्रम पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जूटी हुई है.

By

Published : Mar 27, 2019, 8:19 PM IST

पेट्रोल पंप में लूट

महेंद्रगढ़: नारनौल सदर थाना क्षेत्र में बीती रात हथियार के बल पर कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की. सारा घटनाक्रम पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जूटी हुई है.

बीती रात को थाना सदर नारनौल के अन्तर्गत पड़ने वालेगांव मंढाना में स्थित बाबा जय राम फीलिंग स्टेशन पेट्रोल पम्प पर 4 अज्ञात हथियार बन्द युवक वर्ना गाड़ी में बहरोड़ राजस्थान की ओर से आए और पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्स मैन रामसिंह से अपनी वर्ना गाड़ी में 2,000 रुपये का पेट्रोल डालने के लिए कहा.

पेट्रोल पंप में लूट

जैसे ही सेल्स मैन ने उनकी गाड़ी में पेट्रोल डाला तो इतनी ही देर में गाड़ी में बैठे अन्य युवक अपने हाथ मे हथियार लेकर कैशियर के केबिन में पहुंचा तथा उससे हथियार के बल पर मारपीट करके कैश काउंटर से लगभग 45,000 रुपये लूट लिए.

पेट्रोल पंप में लूट

इसके बाद चारो वापस अपनी गाड़ी में बैठकर बहरोड़ की तरफ भाग गए. जैसे ही मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में आया तो स्थानीय पुलिस तुरन्त घटनास्थल पर पहुंचकर घटना से संबंधित सभी लोगों से पूछताछ की हैं. प्रबंधक थाना स्वयं घटना स्थल पर मौजूद हैं तथा सभी आवश्यक पहलुओं पर कार्रवाई कर रहे हैं.

घटना में संलिप्त आरोपियों की पहचान हेतु पेट्रोल पंप एवं जिला की सीमा के साथ लगते टोल टैक्स के सभी सीसीटीवी फुटेज का बारीकी से विश्लेषण किया जा रहा हैं. आरोपियोंके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details