हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 2, 2019, 10:07 PM IST

ETV Bharat / state

अखिल भारतीय किसान सभा का अनिश्चित कालीन धरना 18वें दिन भी जारी रहा

नारनौल में अपनी मांगों को लेकर किसानों का अनिश्चितकालीन धरना 18वें दिन भी जारी रहा. सभी किसान अखिल भारतीय किसान सभा के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे हैं.

किसानों का अनिश्चितकालीन धरना 18वें दिन भी जारी

महेन्द्रगढ़:अपनी मांगों को लेकर किसानों का अनिश्चितकालीन प्रदर्शन18वें दिन भी जारी रहा.सभी किसान अखिल भारतीय किसान सभा के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन का संचालन अखिल भारतीय किसान सभा के जिला सचिव शेरसिंह यादव और अध्यक्षता रामेश्वर दयाल ने किया.किसान अपनी मांगों को लेकर सरकार से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं

इस अवसर पर धर्मेंन्द्र यादव ने कहा कि किसान अपनी मुआवजा बढ़ाने की मांग से पीछे नहीं हटेंगे.किसानों के साथ हुए अन्याय को सरकार दूर करें.अगर समय रहते किसानों की मांग को पूरा नही किया तो आंदोलन उग्र रूप धारण करेगा.उन्होंने कहा कि आज से प्रतिदिन जिले के पांच किसान24घंटे के क्रमिक अनशन पर बैठेंगे तथा क्रमिक अनशन लगातार जारी रहेगा.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

इसी दौरान जिला बार एसोसिएशन के प्रधान अशोक यादव ने कहा कि सरकार किसानों के साथ दोगला व्यवहार कर रही है और किसानों को उनका सही मुआवजा नहीं दे रही है.इसलिए सभी एडवोकेट किसानों की ओर से उनके हक के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और उनको उनका हक दिलवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details