हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 23, 2022, 12:58 PM IST

Updated : Feb 23, 2022, 2:47 PM IST

ETV Bharat / state

ड्यूटी पर ही हो गई सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर की मौत, पत्नी और बच्चों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

महेंद्रगढ़ में मंगलवार को एक सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर की ऑनड्यूटी मौत हो गई. इस बात की जानकारी पाते ही उनके गांव मातम छा गया. देर शाम पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

CRPF Sub Inspector died In Mahendragarh
सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र का पार्थिव शरीर देर शाम उनके घर पहुंचा जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

महेंद्रगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नांगल चौधरी में मंगलवार को सीआरपीएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र की ऑन ड्यूटी मौत हो (CRPF Sub Inspector died In Mahendragarh) गई. जैसे ही गांव में CRPF में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र की मौत की खबर आई पूरे गांव में मातम छा गया. मंगलवार देर शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया.

मृतक सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार पत्नी सहित एक 7 साल का बेटा व 11 साल की बेटी छोड़ गए अपने पीछे छोड़ गए हैं. धर्मेंद्र कोबरा बटालियन में तैनात थे. धर्मेंद्र दिल्ली में स्थित सीआरपीएफ के झरोदा कलां ग्रुप सेंटर में पिछले 3 साल से अपनी सेवाएं दे रहे थे. देर शाम उनके पैतृक गांव में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

ड्यूटी पर ही हो गई सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर की मौत, पत्नी और बच्चों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में पुलिस की दादागिरी: गाड़ी चालक के लिफ्ट न देने पर किया अपशब्द का इस्तेमाल, एसपी ने किया सस्पेंड

एसआई धर्मेंद्र साल 2013 से CRPF में सेवा दे रहे थे. बताया जा रहा है धर्मेंद्र लंबे समय से बीमारी से ग्रसित थे. बाणिया वाली नांगल चौधरी में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Feb 23, 2022, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details