हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी को जिताओगे तो मोदी लाओगे वरना राहुल तो बैठ्या ही से- सीएम

हरियाणा में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अब खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनता के बीच पहुंचकर जनसभाएं कर रहे हैं. शनिवार को सीएम ने नारनौल में आयोजित विशाल संकल्प सभा में शिरकत कर बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोटिंग अपील की.

By

Published : Apr 27, 2019, 6:00 PM IST

सीएम मनोहर लाल खट्टर

महेंद्रगढ़ःलोकसभा चुनाव के तहत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज अटेली में आयोजित विशाल संकल्प सभा में शिरकत की. इस सभा मे चारों विधानसभा के विधायक समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे. सभा को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल ने बीजेपी की जीत का दावा किया.

नारनौल में जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

अटेली में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि अगर बीजेपी को जिताओगे तो मोदी लाओगे वरना राहुल तो बैठया ही से. इस दौरान सीएम ने प्रदेश में किए गए विकास कार्यों का भी बखान किया. उन्होंने बताया कि बीजेपी ने गरीबों के कल्याण के लिए खासकर आयुष्मान भारत, उज्जवला योजना जैसी अनेकों योजनाओं की शुरुआत की है.

हालांकि इस दौरान जनता से माफी मांगते हुए मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किए हैं, वो पिछले तीन सालों में ही हुए हैं, क्योंकि 2 साल तो इसी उधेड़बुन में लग गए कि पिछली सरकार ने जो अव्यवस्था फैला रखी थी उसे कैसे दूर कर जनता की भलाई की जाए.

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रामविलास शर्मा, कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, विधायक नारनौल ओम प्रकाश यादव, विधायक नांगल चौधरी अभय सिंह यादव, विधायक अटेली एवं डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के अलावा अनेक भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details