हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देश में अघोषित आपातकाल लागू है- अजय चौटाला

मंगलवार को जेजेपी नेता अजय चौटाला ने भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से जेजेपी प्रत्याशी स्वाति यादव के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:00 PM IST

अजय चौटाला, नेता, जेजेपी

महेंद्रगढ़: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से जेजेपी प्रत्याशी स्वाति यादव के लिए मंगलवार को अजय चौटाला ने वोट की अपील की. इस दौरान अजय चौटाला ने कहा कि स्वाति यादव अहीरवाल की ही बेटी नहीं उनकी भी धर्म की बेटी है. जिसे लोकसभा में पहुंचाएंगे ताकि वह भी दुष्यंत के बराबर उनके हाथ मजबूत कर सके.

अजय चौटाला का बीजेपी पर निशाना

उन्होंने दावा किया कि जिला भिवानी चरखी दादरी के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों में से कम से कम सवा दो लाख वोटों की लीड दिलाकर उसे लोकसभा में भेजेंगे. ऐसा ही यदि अहीरवाल करके दिखा दें तो हम हरियाणा में नया इतिहास बना सकेंगे. जिसके बाद प्रदेश में भी बदलाव की आंधी को कोई नहीं रोक सकेगा.

'देश में अघोषित आपातकाल लागू है'
केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि देश में आजकल अघोषित आपातकाल लागू है. देश में मोदी और अमित शाह के अलावा किसी की भी नहीं चलती.

'प्रदेश में 16 सूत्रीय कार्यक्रम चलाएंगे'
उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया है कि उनकी सरकार आने पर प्रदेश में 16 सूत्रीय कार्यक्रम चलाएंगे. जिसमें 55 साल की महिलाओं और 58 साल के पुरुषों को हर दिन एक सो रुपए पेंशन देने की पहली योजना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details