हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जनरेटर बंद कर बीजेपी प्रत्याशी नायब सैनी से धक्का-मुक्की !

रविवार देर शाम नायब सैनी कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के गांव बारना में पहुंचे, जहां लोगों को संबोधित करने के दौरान ग्रामीणों ने जनरेटर बंद कर दिया और नायब सैनी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. ग्रामीण ये भी बोलते हुए सुने गए कि नायब सैनी के साथ धक्का मुक्की भी की गई.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:51 AM IST

Updated : Apr 15, 2019, 11:41 AM IST

नायब सैनी ( फाइल फोटो )

कुरूक्षेत्र : लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी नायब सैनी के लिए कुरूक्षेत्र की लड़ाई महाभारत की तरह साबित हो रही है. पार्टी से टिकट मिलने के बाद से ही नायब सैनी चुनाव प्रचार में लगे हैं, लेकिन उनको आए दिन किसी ना किसी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है.

क्लिक कर देखें वीडियो.


रविवार शाम नायब सैनी कुरूक्षेत्र के गांव किरमच में पहुंचे थे. जहां कार्यक्रम के दौरान गांव वालों ने नायब सैनी का जोरदार विरोध किया.


उसके बाद देर शाम नायब सैनी गांव बारना में पहुंचे, जहां लोगों को संबोधित करने के दौरान ग्रामीणों ने जनरेटर बंद कर दिया और नायब सैनी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. वीडियो में ग्रामीण बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नायब सैनी के साथ धक्का मुक्की भी की गई.


इस दौरान पुलिस ने नायब सैनी को भीड़ से सुरक्षित बाहर निकाला और प्रदेश सरकार में मंत्री नायब सैनी को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. ग्रामीण नायब सैनी को बाहरी प्रत्याशी बता रहे थे और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे.

Last Updated : Apr 15, 2019, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details