हरियाणा

haryana

धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में अधर्म, अधेड़ दुकानदार पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Feb 5, 2020, 2:27 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 2:58 PM IST

कुरूक्षेत्र में एक अधेड़ दुकानदार ने एक नाबालिग को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद पीड़िता अब 6 महीने की गर्भवती हो गई है. पढ़िए पूरी खबर...

Kurukshetra
Kurukshetra

कुरूक्षेत्रः धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में एक दुकानदार पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है.

पीड़िता की मां ने पुलिस में दी शिकायत
थाना कुरुक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की महिला ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव के दुकानदार से राशन लेते हैं. उसके साथ नाबालिग बेटी भी कई बार दुकान पर सामान लेने जाती थी. दुकानदार उसे खाने पीने का सामान मुफ्त में दे देता था. शिकायत में बताया कि वह सुबह दिहाड़ी-मजदूरी के लिए चली जाती थी, पीछे उसकी बेटी घर पर अकेली रहती थी. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया.

धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में अधर्म, अधेड़ दुकानदार पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

आरोपी ने पीड़िता से कई बार किया दुष्कर्म
आरोपी ने 1 जुलाई 2019 से 2 फरवरी 2020 तक कई बार पीड़िता से जोर जबरदस्ती की. जिससे वो गर्भवती हो गई. नाबालिग के अनुसार आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना रखी है. जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता था, साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. नाबालिग के गर्भवती होने की बात परिजनों को तब पता चली जब वो उसे उसकी एलर्जी की दवा दिलाने अस्पताल ले गए.

6 महीने से गर्भवती है पीड़िता
मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय आरोपी प्रवीण दिन में आढ़ती के पास मुनीम का काम करता है और शाम को घर के पास किरानेन की दुकान चलाता है. आरोपी नाबालिग पीड़िता को खाने के सामान का लालच देकर बुलाता था और दुकान के पीछे बने बाड़े में ले जाकर दुष्कर्म करता था. जिसके कारण नाबालिग करीब 6 माह की गर्भवती हो गई थी.

आरोपी की तलाश मे जुटी पुलिस
मामले की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने के धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करा, मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः- CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली जागरुकता रैली, संसद भवन तक जाएगी

Last Updated : Feb 5, 2020, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details