हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में मिले 2 कोरोना के पॉजिटिव मरीज

By

Published : Apr 12, 2020, 7:11 PM IST

कुरुक्षेत्र में दो कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इनमें से एक युवक ने ट्रेन में सफर किया था. वहीं दूसरी युवती अपनी बहन क घर आई हुई थी. पढ़ें पूरी खबर...

kurukshetra covid positive patient
kurukshetra covid positive patient

कुरुक्षेत्र:हरियाणा में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. कुरुक्षेत्र से कोरोना के दो मामला सामने आए हैं. पहला मामला करनाल के तरावड़ी खंड से जुड़ा हुआ है. करनाले के तरावड़ी का रहने वाली युवती एक स्टोर पर काम करती है. ये युवती कुरुक्षेत्र के गांव रटगल में अपनी बहन के पास आई थी. तबियत खराब होने पर यहां उसकी जांच कराई गई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

कुरुक्षेत्र में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज

वहीं दूसरा मामला कुरुक्षेत्र के 7 सेक्टर का है. इस व्यक्ति की ट्रैवलिंग हिस्ट्री रही है. व्यक्ति 16 मार्च को जम्मू से चलने वाली जम्मू तवी ट्रेन में सफर कर दिल्ली पहुंचा था. इस ट्रेन में एक कोरोना से संक्रमित जम्मू निवासी मरीज भी था. जिसकी फिलहाल मौत हो चुकी है.

कुरुक्षेत्र में मिले 2 कोरोना के पॉजिटिव मरीज

कुरुक्षेत्र में लगभग 48 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से 45 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तीन लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी थी. इन 3 लोगों में से 2 कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. ये दोनों कोरोना के कुरुक्षेत्र के पहले मरीज हैं. इन दोनों से पहले कुरुक्षेत्र में एक भी कोरोना संक्रमित पॉजिटिव मरीज नहीं था.

ये भी पढ़ें:-पंजाब : निहंग सिखों का पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में गुरुद्वारे से सात लोग गिरफ्तार

बता दें कि इस समय देश में कोरोना का कहर जारी है. केद्र सरकार ने पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है. देश में अबतक करीब 8300 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं करीब 273 लोगों की मौत चुकी है. हरियाणा में भी करीब 179 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details