हरियाणा

haryana

झोपड़ियों में आग लगने से दो बच्चों की मौत, 20 से 25 भेड़ें भी जिंदा जली

By

Published : Apr 26, 2022, 5:07 PM IST

मंगलवार को कुरुक्षेत्र की झोपड़ियों में अचानक से आग (fire in huts in Kurukshetra) लग गई. आग लगने की वजह से दो बच्चियों की मौत हो गई. जबकि 20 से 25 भेड़ जिंदा जल गई.

fire in huts in Kurukshetra
fire in huts in Kurukshetra

कुरुक्षेत्र: मंगलवार को शाहबाद उपमंडल में अचानक झोपड़ियों में आग (fire in huts in Kurukshetra) लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि दो बच्चियों के झुलसने से उनकी मौत हो गई. वहीं 20 से 25 भेड़ें भी आग में जिंदा जल गई. आग की सूचना मिलते ही दमकल और प्रशासन की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जब तक आग पर पाबू पाया जाता तब तक सब जलकर राख हो चुका था.

आग लगने की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. ये घटना कुरुक्षेत्र के शाहबाद कस्बे के गोमटी गांव की है. जहां मंगलवार को अचानक से झोपड़ियों में आग लग गई. मौके पर मौजूद तहसीलदार ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही वो तुरंत मौके पर पहुंच गए थे. जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक झोपड़ी के अंदर दो बच्चियां आग में बुरी तरह से झुलस गई.

तहसीलदार ने बताया कि दोनों बच्चियों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 20 से 25 भेडें भी आग में झुलसने से मर गईं. जिस समय आग लगी उस समय दोनों बच्चों के मां-बाप मौके पर नहीं थे. बच्चियों के मां-बाप मजदूरी के लिए गए हुए ते. अभी तक आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details