हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पिहोवा में ट्रिपलिंग कर रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत

कुरुक्षेत्र में तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. तीनों युवक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि तीनों युवक ही बाइक से जा रहे थे.

By

Published : Feb 23, 2020, 7:46 AM IST

road accident in kurukshetra
road accident in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: पिहोवा के गांव सिधौली के पास शनिवार देर शाम एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ट्रिपलिंग कर रहे थे युवक

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक मूस्तापुर से पेहोवा की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक गांव सिधौली के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिस कारण तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रिपलिंग कर रहे युवकों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

पुलिस ने बताया कि तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे. तीनों की उम्र लगभग 18 से 22 साल की बीच है. मृतक युवकों की पहचान रोहित, भुरू और सूरज के रूप में हुई है. तीनों युवक गांव सिधौली के निवासी थे.

ये भी पढे़ंःहरियाणा में अब स्मार्ट क्लास में पढ़ेंगे 12वीं कक्षा के बच्चे- शिक्षा मंत्री

नागरिक अस्पताल में रखवाए शव

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन और चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details