हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 16, 2020, 11:48 PM IST

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में ₹15000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हुए चोर

चोर मकान से ₹15000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. चोरी के वक्त घर में एक महिला और उसके दो बच्चे थे. फिलहाल पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कुरुक्षेत्र
चोर ₹15000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर हुए फरार

कुरुक्षेत्र:शाहाबाद की जगीर विहार कॉलोनी में हथियारों से लैस बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर मकान से ₹15000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. चोरी के वक्त घर में एक महिला और उसके दो बच्चे थे. जो कि दूसरे कमरे में सो रहे थे. चोरों के हाथों में हथियार देखकर तीनों डर के मारे लेटे रहे. पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. जगीर विहार कॉलोनी निवासी जसपाल सिंह ने थाना शाहाबाद में शिकायत दर्ज करवाई.

जसपाल सिंह निजी संस्थान में नौकरी करता है. देर रात ड्यूटी पर गया था. घर पर उसकी पत्नी ममता,बेटी सपना और बेटा मौजूद थे. लगभग 1:30 बजे घर पर कुछ शोर हुआ. जिस पर उसकी पत्नी,बेटी और बेटा को घर में किसी के घुसने का अंदेशा हुआ. कुछ ही पलों में हाथों में बंदूक लिए चार पांच युवक घर में घुसे.

चोर ₹15000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर हुए फरार,देखें वीडियो

डर के मारे पत्नी बेटा और बेटी सोने का बहाना करते हुए लेटे रहे. आरोपियों ने उनके घर में रखी अलमारी और अन्य सामान को उथल पुथल कर दिया. लगभग 30 मिनट तक आरोपियों ने घर को खंगाला और अलमारी से ₹15000 की नकदी सोने की 2 अंगूठियां, सोने के दो ताबीज और चांदी की तीन पायल और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. चोरों के घर से निकलते ही परिवार ने शोर मचा दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. फॉरेंसिक टीम ने मौके से तथ्य जुटाए. पीड़ित तेजपाल का कहना है कि थोड़ी दूर पर सीसीटीवी कैमरे है तो सामने आया कि चोर बोलेरो पर आए थे. लेकिन गाड़ी का नंबर नोट नहीं हो पाया.

शाहबाद शहर पुलिस चौकी प्रभारी सुनील ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर दी. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए है. घर के आस-पास सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें-खंडहर में तब्दील हुआ रानियां बस स्टैंड, लाखों की लागत से हुआ था निर्माण

ABOUT THE AUTHOR

...view details