हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: डंपिंग ग्राउंड की जगह बनेगा स्वीमिंग पूल और पार्क, 3 करोड़ रुपये का टेंडर पास

By

Published : Jan 11, 2020, 10:57 PM IST

लाडवा विधानसभा में बने डंपिंग ग्राउंड पर जल्द ही स्वीमिंग पूल, पार्क और बैडमिंटन कोर्ट बनेगा. शहरवासी इससे बहुत खुश हैं.

Swimming pool and park will be replaced instead of dumping ground in ladwa
Swimming pool and park will be replaced instead of dumping ground in ladwa

कुरुक्षेत्र:जिले की विधानसभा लाड़वा में लगभग कई सालों से शहर के बीचों-बीच बना डंपिंग ग्राउंड नगरवासियों के लिए एक बड़ी परेशानी का सबब बना रहा है. कई सालों के बाद नगर पालिका ने यहां 3 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट लगाने की तैयारी की है.

नगरपालिका की 4 एकड़ जमीन पर बना ये डंपिंग ग्राउंड अब स्विमिंग पूल, पार्क और बैडमिंटन कोर्ट में तब्दील होगा. शहरवासियों ने बताया कि यहां बार-बार चुनावों से पहले मंत्री और विधायक बोर्ड लगाकर तो चले जाते थे, लेकिन इसकी सुध लेने के लिए नहीं आते थे.

डंपिंग ग्राउंड की जगह बनेगा स्वीमिंग पूल और पार्क, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- आयुष्मान योजना के हरियाणा में बदले नियम, जानिए अब किसको और कैसे मिलेगा लाभ ?

लोगों ने बताया कि लगातार यहां फैली गंदगी बड़ी बीमारियों को न्योता देती थी, लेकिन अब नगर पालिका द्वारा 3 करोड़ रुपये का यहां पाक बनाने को लेकर टेंडर पास किया गया है और यहां से गंदगी को भी हटाया जा रहा है.

लोगों ने बताया कि यहां जल्द ही स्विमिंग पूल और पार्क बनाया जाएगा. जानकारी देते हुए नगर पालिका चेयरमैन साक्षी खुराना ने बताया कि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है, लेकिन कुछ खामियां रही जिसके चलते ये देरी हो रही है. उन्होंने कहा कि उनके ड्रीम प्रोजेक्ट के साथ ये पूरे शहरवासियों को ड्रीम प्रोजेक्ट है और जल्द ही इस पर कार्य शुरू हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details