हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 24, 2021, 11:49 AM IST

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र के कोरोना संदिग्ध युवक की अमेरिका में मौत, पिता ने की शव को भारत लाने की मांग

कुरुक्षेत्र में रहने वाले कोरोना संदिग्ध प्रिंस की न्यूयॉर्क में मौत हो गई है. प्रिंस के पिता ने भारतीय दूतावास से अपील की है कि प्रिंस का शव जल्द से जल्द परिजनों को सौंपा जाए. जिससे प्रिंस का भारत में अंतिम संस्कार किया जा सके.

suspected-corona-youth-of-kurukshetra-dies-in-us-father-demands-to-bring-dead-body-to-india
कुरुक्षेत्र के कोरोना संदिग्ध युवक की अमेरिका में मौत, पिता ने की शव को भारत लाने की मांग

कुरुक्षेत्र:जिले के एक युवक की अमेरिका के न्यूयॉर्क में मौत हो गई है. बता दें कि कुरुक्षेत्र के कोरोना संदिग्ध प्रिंस की न्यूयॉर्क में मौत हुई है. प्रिंस के पिता ने दूतावास से अपील की है कि प्रिंस का शव जल्द से जल्द परिजनों को सौंपा जाए. जिससे कि प्रिंस का भारत में अंतिम संस्कार किया जा सके.

बता दें कि कुरुक्षेत्र के कोरोना संदिग्ध युवक का दोस्त भी अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र के गांव बगथला निवासी प्रिंस और रिंकू 7 साल पहले न्यूयॉर्क गए थे. दोनों युवक न्यूयॉर्क में बतौर टैक्सी चालक काम कर रहे थे. दोनों साथ ही रह रहे थे. प्रिंस के चार भाई-बहन हैं. प्रिंस अविवाहित था.

ये भी पढ़ें:कोरोना केस बढ़ने से गुरुग्राम के अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

प्रिंस की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में हैं. मृतक प्रिंस के पिता महेंद्र सिंह का कहना है कि दूतावास से अपील की गई है कि उसके शव को जल्दी से जल्दी परिजनों को सौंपा जाए ताकि उसका भारत में विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया जा सके.

ये भी पढ़ें:यहां मास्क तक नहीं पहन रहे ज्यादातर लोग, इसलिए बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या

मृतक प्रिंस के बड़े भाई ने बताया कि उसके छोटे भाई की न्‍यूयॉर्क में मौत हो गई है. जबकि उसी गांव का प्रिंस का दोस्त बीमार है. फिलहाल प्रिंस के दोस्त का न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details