हरियाणा

haryana

शाहबाद में मिले दो नए कोरोना संक्रमित मरीज, निजी अस्पताल का कर्मचारी भी पॉजिटिव

By

Published : Jul 4, 2020, 3:16 PM IST

शाहबाद में कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं. दोनों नए मरीजों में एक महिला और पुरुष शामिल है. कोरोना संक्रमित पुरुष एक निजी अस्पताल में काम करता है. वहीं पॉजिटिव महिला बराड़ा के सीएचसी में कार्यरत है.

shahbad new corona virus case update
shahbad new corona virus case update

कुरुक्षेत्र: जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में दो कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. एसएमओ डॉ. रुपिंदर सैनी ने बताया कि शाहाबाद में दो कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, जिसमें एक पुरुष और एक महिला है.

डॉ. रुपिंदर सैनी ने बताया कि नए मामलों में एक कोरोना मरीज करनाल के एक निजी अस्पताल में कार्यरत है और शाहाबाद के स्टेशन माजरी का रहने वाला है और उसका करनाल में ही कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसे करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में एडमिट किया गया है.

शाहबाद में मिले दो नए कोरोना संक्रमित मरीज, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि मरीज के परिवार की सैंपलिंग की जाएगी और कल तक इन सब की रिपोर्ट आ जायगी. वहीं दूसरी कोरोना रिपोर्ट एक महिला की आई है. पॉजिटिव महिला बराड़ा के सीएचसी में कार्यरत है और शाहाबाद के पुलिस चौकी रोड की रहने वाली है. इस महिला को मुलाना के अस्पताल में दाखिल किया गया और महिला के परिवार की भी सैंपलिंग की जाएगी.

ये भी पढ़ें- हिसार के GJU में हुआ ऑनलाइन ग्रुप डिस्कशन का आयोजन

डॉ. रुपिंदर सैनी ने कहा कि जिला प्रशासन ने नियमानुसार स्टेशन माजरी और पुलिस चौकी रोड को कन्टेनमेंट जोन बनाने का कार्य शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि बीते दिनों से शाहबाद में कोरोना के पॉजिटिव बढ़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details