हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र: भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने मैराथन दौड़ को दिखाई हरी झंडी

रन फॉर यूथ- यूथ फॉर नेशन मैराथन दौड़ को नायब सिंह सैनी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये मैराथन दौड़ स्वामी विवेकानंद के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित की गई थी.

By

Published : Jan 12, 2020, 2:31 PM IST

कुरुक्षेत्र
मैराथन दौड़ को दिखाई हरी झंडी

कुरुक्षेत्र: स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रन फॉर यूथ-यूथ फॉर नेशन कार्यक्रम के तहत आयोजित किया गया. जिसमें बीजेपी सांसद नायब सिंह सैनी ने मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर पुरुषोत्तमपूरा बाग से रवाना किया, जो अग्रसेन चौक पर जाकर समाप्त हुई. ये मैराथन स्वामी विवेकानंद के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित की गई थी.

कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी इस मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई और पुरषोत्तम पूरा बाग से भारत माता की जय के नारों के साथ रवाना किया गया. ये मैराथन दौड़ अग्रसेन चौक पर जाकर समाप्त हुई, जिसमें करीब 1 हजार लोगों ने भाग लिया.

भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने मैराथन दौड़ को दिखाई हरी झंडी, देखें वीडियों

युवाओं को दिया देश भक्ति का संदेश

प्रशासन की तरफ से 14 हजार लोगों का इस मैराथन दौड़ में शामिल होने के दावे किए जा रहे थे, लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और उम्मीद से काफी कम भीड़ आज यहां देखी गई.

मैराथन दौड़ में सिर्फ पुलिस कर्मी और कॉलेज के छात्र-छात्राएं पहुंचे थे. मैराथन के शुभारंभ अवसर पर मुख्यातिथि सांसद नायब सिंह सैनी ने युवाओं को देश भक्ति का संदेश दिया और सबको आपस में मिल-जुल कर प्यार प्रेम से रहने और स्वामी विवेकानंद के दिखाए रास्ते पर चलने की सीख दी.
ये भी पढ़े- स्वामी विवेकानंद जयंती: रन फॉर यूथ-यूथ फॉर रन मैराथन का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details